loading...

गुरुवार, 5 सितंबर 2019

'राधाकृष्ण' शो की मल्लिका सिंह ने अपने फैन्स को दिए हेयर केयर टिप्स


स्टार भारत पर प्रसारित 'राधाकृष्ण' शो दर्शकों की चहीती प्रेमकहानी है।इस शो में नटखट राधा का किरदार निभा रही शो की लीड एक्ट्रेस मल्लिका सिंह के लम्बे बालों से उनके फैन्स खूब प्रभावित हैं। ऐसे में मल्लिका ने अपने दर्शकों को अपने बाल का ख्याल रखने के कुछ टिप्स भी दिए हैं ।


राधा बनी मल्लिका सिंह बताती हैं कि मुझे लम्बे बाल रखना बहुत पसंद है।बचपन से ही मेरी माँ मेरे बालों का बहुत ख्याल रखती थी। मैं जम्मू की रहने वाली हूँ इसलिए ठंड वाले मौसम में बाल आसानी से खराब होते हैं। ऐसे में हमें बालों का ध्यान रखना बहुत जरुरी हो जाता है। बड़े होनेपर भी यही आदत बनी हुई है।

मल्लिका बताती हैं कि हम पूरा दिन शूट पर होते हैं और धूल मिट्टी से बालों पर इसका बुरा प्रभाव पड़ता है। मैं हमेशा हफ्ते में एक बार अपने बालों के लिए पार्लर जरूर जाती हूँ। बालों को सॉफ्ट बनाने के लिए उसमें ऑलिव ऑइल में अंडा मिलाकर बालों में लगाती हूँ। फिर उसमें से अंडे की महक न आए इसलिए ऑनलाइन मंगाया हुआ रेडीमेड हेयर मास्क लगाती हूँ, जिससे मेरे बाल मज़बूत, रेशमी और सॉफ्ट बने रहें। कई बार मुझे कंपनी देने के लिए सुमेध भी मेरे साथ पार्लर आते हैं और मैं उन्हें भी अपने बालों का ख्याल रखने के लिए कहती हूँ।

मल्लिका ने बताया यह कुछ टिप्स हैं जो लोग फॉलो कर सकते हैं। अगर आपके बाल रूखे और बेजान हो गए हैं, तो आल्मंड और जोजोबा ऑयल हेयर पैक लगाएं। नॉर्मल हेयर के लिए आप सैंडल हेयर पैक लगा सकती हैं। बाल धोने से 2-3 घंटे पहले बालों में मेहंदी लगाएं. मेहंदी से बाल सॉफ्ट, स्ट्रॉन्ग और घने नज़र आते हैं। शैम्पू के बाद बालों में मुल्तानी मिट्टी का लेप लगाएं और 1 घंटे बाद बाल धो लें।  ये एक बेहतरीन कंडीशनर है।

ऐसे में राधा अपने फैन्स की फेवरेट एक्टर तो हैं ही साथ वह अब हेयर एक्सपर्ट भी बन गई हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

loading...