loading...

गुरुवार, 5 सितंबर 2019

सास बहू और देवरानी पर आया न्यूज़ 18 इंडिया का राजा, नायरा और एजे ने लिया आशिर्वाद !

सुपर हिट सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की नायरा ने ‘न्यूज़18 इंडिया का राजा’का आशिर्वाद लिया है. पॉप्युलर टीवी एंटरटेनमेंट शो ‘सास बहू और देवरानी’ पर गणेशोत्सव के दौरान ‘न्यूज़18 इंडिया का राजा’की स्थापना चार साल से हो रही है. जिसके दर्शन के लिए टीवी सीरियल के टॉप स्टार्स हमेशा अपनी पारी के इंतज़ार में रहते हैं. इस साल भी दर्जनों टीवी स्टार्स ‘न्यूज़18 इंडिया का राजा’के दर्शन और पूजा करेंगे. 

नायरा ने बजाई शंख

इस बार सीरियल ‘ये रिश्ता’की नायरा उर्फ़ शिवांगी जोशी ने ‘न्यूज़18 इंडिया का राजा’की प्रतिमा का दर्शन करती नज़र आएँगी. शिवांगी जोशी ने न्यूज़18 इंडिया से कहा कि “हमारे सेट पर बप्पा का स्वागत मैंने ख़ुद शंख बजाकर किया है. सभी लोगों ने बप्पा की आरती की प्रसाद चढ़ाया. बप्पा का आशिर्वाद हमारी पूरी टीम के जीवन में सुख शांति और रिद्धि सिद्धि लेकर आए यही कामना है”

एजे की गोद में बप्पा 

इससे पहले ‘न्यूज़18 इंडिया का राजा’ को मूर्ति पंडाल से लेने टीवी के मशहूर एक्टर निशांत मलकानी गए. निशांत ज़ी टीवी के पॉप्युलर सीरियल ‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’में एजे के किरदार में नज़र आते हैं. बप्पा को पंडाल से अपनी गोद में लेकर निशांत भावुक हो गए और बोले “मैं बहोत सौभाग्यशाली हूँ कि आज मुझे ‘न्यूज़18 इंडिया का राजा’बप्पा गणेश को यहाँ लेने आने का मौक़ा मिला है. मैं दिल्ली से हूँ लेकिन गणेशोत्सव अब पूरे विश्व का त्यौहार बन चुका है. सबको बप्पा का आशिर्वाद मिले यही कामना है”

रोज़ दोपहर 2 बजे न्यूज़18 इंडिया पर


‘सास बहू और देवरानी’शो पर ‘न्यूज़18 इंडिया का राजा’पूरे गणेशोत्सव के दौरान एक स्पेशल सेगमेंट के तौर पर रोज़ दोपहर 2 बजे दिखाया जाएगा. इसमें टीवी जगत की मशहूर ऐक्टर्स – दीपिका सिंह,सहबाज़,रीम शेख,अविनेश रेखी,अद्विक महाजन,और शिवांगी जोशी जैसे कई दूसरे टॉप टीवी स्टार्स नज़र आएँगे.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

loading...