loading...

सोमवार, 8 जनवरी 2018

इम्पीरियल ब्लू सुपरहिट नाइट्स सीजन 4 : फरहान लाइव द्वारा रोमांचक परफॉर्मेंस से शहर को झुमाया

इंदौर : स्थानीय लोगों को शनिवार की रात एक ‘जबरदस्त म्यूजिकल नाइट्स‘ देखने का मौका मिला। दरअसल इम्पीरियल ब्लू सुपरहिट नाइट्स का नया सीजन फरहान लाइव द्वारा एक रोमांचक परफॉर्मेंस से शहर को झुमाया। भारत के सबसे चहेते रॉकस्टार फरहान अख्तर और उनका बैंड ने शनिवार रात रंगून गार्डन में मंच पर धमाल किया। इस कार्यक्रम में उन्होंने अपनें मशहूर गानों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया।

इम्पीरियल ब्लू सुपरहिट नाइट्स लगातार तीन साल तक देश को झुमाने के बाद एक और अधिक जबरदस्त सीजन 4 का वादा पूरा किया है। इम्पीयिरल ब्लू सुपरहिट नाइट्स का यह बिल्कुल नया सीजन बेहद शानदार रहा। यह मनोरंजन, डायनैमिज्म और भव्यता के सुपरहाउस से कम नहीं है। यह बेहतरीन म्यूजिकल सीरीज ने अपने जादू और रहस्यों से दर्शकों को आकर्षित किया।

नये सीजन में मल्टी-सिटी म्यूजिक सिरीज को नये मुकाम पर पहुंचाते हुये फरहान कुशल म्यूजिशियंस के बैंड के साथ मंच पर अपने कुछ यादगार एवं मशहूर गानों को प्रस्तुत किया। इनमें ‘रॉक ऑन‘, ‘सेनोरिटा‘, ‘दिल चाहता है‘, ‘अतरंगी यारी‘ और ‘जिंदा‘ शामिल हैं। अपनी मैगनेटिक एनर्जी, पैर थिरकाने वाले गानों और बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ अपने प्रशंसकों को लुभाने का वादा करते हुये फरहान लाइव इस संगीत उत्सव में उनके प्रशंसकों का दिल जीता।

राजा बनर्जी, असिस्टेंट वाइस प्रेसिडेंट, मार्केटिंग, परनोड रिकॉर्ड इंडिया ने कहा, ‘‘इम्पीरियल ब्लू सुपरहिट नाइट्स ने हर साल एक नया मुकाम हासिल किया है। इस कार्यक्रम के चौथे सीजन में बॉलीवुड के सर्वश्रेष्ठ गायकों का संयोजन किया। हमें ‘फरहान लाइव‘ के साथ बेहद प्रतिभाशाली फरहान अख्तर को पेश करते हुये बेहद गर्व हो रहा है। हमें पूरा भरोसा है कि इस सहयोग से हमें इस मंच को और अधिक भव्य बनाने में मदद मिली। वह पूरे देश में सफर करेंगे और हमारा वादा है कि अपने दमदार लाइव परफॉर्मेंस से वह आपको मंत्रमुग्ध कर देंगे।‘‘

फरहान अख्तर ने कहा, ‘‘इस सफर में शामिल होने का ख्वाब हर परफॉर्मर देखता है। इंदौर में इम्पीरियल ब्लू सुपरहिट नाइट्स टुअर में परफॉर्मे करने का मुझे बहुत मज़ा है।‘‘

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

loading...