loading...

बुधवार, 27 दिसंबर 2017

स्टार भारत का शो ‘निमकी मुखिया’ में होगा मोना लिसा का हॉट आइटम नंबर

मुम्बई : स्टार भारत का शो ‘निमकी मुखिया’ निमकी के भव्य और बहु-प्रतीक्षित विवाह की तैयारियों में जुटा है. भूमिका गुरूंग उर्फ निमकी बहुत ही खुश हैं. शो के निर्माताओं ने पूरी शादी को भव्य बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. 

शादी को और धमाकेदार बनाने के लिए शो में निमकी और बब्बू सिंह की सगाई के अवसर पर लोकप्रिय अभिनेत्री मोना लिसा का डांस परफोर्मेंस (आइटम नंबर) होगा. मोना लिसा अपने डांस और ठुमकों के लिए जानी जातीं हैं और टॉलीवुड इंडस्ट्री की लोकप्रिय अभिनेत्री हैं. चूंकि यह शो बिहार की पृष्ठभूमि पर आधारित है,  इसलिए शो में उनके डांस नंबर से दर्शकों का और जुड़ाव बढ़ेगा.

वह ‘आ रे प्रीतम प्यारे’ गाने पर डांस करते हुए दिखेंगी. मोना लिसा कहती हैं, “ हालांकि मैं केवल एक गाने के लिए शो में थी लेकिन शूटिंग का मेरा अनुभव कमाल का रहा है. पूरी कास्ट उत्साह से लबरेज और मिलनसार है. मुझे पूरा सेट बहुत पसंद आया खास तौर पर डांस के लिए डिज़ाइन की गई मेरी पोशाक. उम्मीद करती हूँ कि दर्शक मेरा डांस नंबर पसंद करेंगे.” 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

loading...