loading...

बुधवार, 27 दिसंबर 2017

सोनी एंटरटेनमेंट टेलिविजन पर आगामी ऐतिहासिक धारावाहिक पृथ्वी वल्लभ में दाखिल हुई शालिनी कपूर

मुम्बई : शालिनी कपूर विभिन्न कार्यक्रमों में उनके शानदार अभिनय के कारण प्रसिद्ध हुई हैं और लगता है, जैसे यह प्रतिभाशाली अभिनेत्री अब मड़ुकर पीछे देखेंगी नहीं। सोनी एंटरटेनमेंट टेलिविजन पर आगामी ऐतिहासिक धारावाहिक पृथ्वी वल्लभ के कलाकारों की टीम में वह शामिल हो गई हैं। इस धारावाहिक में वह एक महत्तपूर्ण भूमिका करेंगी। वह राजमाता (राजा की माता) की भूमिका में नज़र आएगी।
शालिनी ने पहले ही धारावाहिक की शूटिंग शुरू कर दी है और इस टीम का हिस्सा बनकर वह बेहद उत्साहित हैं। उनको यह विश्वास है कि यह भूमिका उनकी उन सभी भूमिकाओं से अलग है, जो उन्होंने इससे पहले छोटे पर्दां पर की थीं। धारावाहिक के नायक पृथ्वी वल्लभ (आशीष शर्मा) की माँ की भूमिका वह करेंगी। धारावाहिक की टीम के सूत्र ने बताया कि शालिनी इस भूमिका में बिल्कुल फिट बैठती हैं और अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए वह हर रोज़ सराहना बटोरती हैं।
संपर्क करने पर शालिनी ने इस जानकारी की पुष्टि की और कहा कि, “ऐसी अद्भुत और आकर्षक धारावाहिक का हिस्सा बनकर मैं खुश हूँ। पृथ्वी वल्लभ धारावाहिक के जरिए मैं राजमाता का जीवन जी रही हूं और पल पल का आनंद ले रही हूँ। मुझे विश्वास है कि लोगों को मेरा चरित्र और यह धारावाहिक दोनों पसंद आएगे।“

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

loading...