loading...

मंगलवार, 21 मई 2019

ओरिजनल थिंकर्स का सच्चा साथी है स्‍मार्टवाटर !

नये कैम्पेन की थीम है ‘मेड डिफरेन्टली फॉर स्मार्ट थिंकर्स’ और इसमें राधिका आप्टे एवं राणा दग्गुबाती नये ब्राण्ड एम्बेसेडर के रूप में नजर आयेंगे

नई दिल्ली : कोका-कोला के प्रीमियम वाटर ब्राण्ड स्मार्टवाटर ने ‘मेड डिफरेन्टली फॉर स्मार्ट थिंकर्स’ थीम के साथ अपने नये कैम्पन के लिये राणा दग्गुबाती और राधिका आप्टे को अपना ब्राण्ड एम्बेसेडर बनाया है। यह समकालीन और नये युग के कलाकार अपने बेहतरीन परफॉर्मेंस और मौलिक चिंतन के लिये जाने जाते हैं, जोकि नवोन्मेष और आगे की सोच रखने के स्मार्टवाटर के गुणों से बिल्‍कुल मिलते-जुलते हैं। 

इस अवसर पर टिप्पणी करते हुए अनूप मनोहर, डायरेक्टर-इमर्जिंग कैटेगरीज, कोका-कोला इंडिया ने कहा, ‘‘स्मार्टवाटर अपने करारे स्वाद के लिये प्रसिद्ध है, जो इसे स्मार्ट थिंकर्स की अनूठी और स्टाइलिश पसंद बनाता है। राना दग्गुबाती और राधिका आप्टे अपने काम में अग्रणी हैं, उनके व्यक्तित्व स्टाइलिश और अनूठे हैं, और यह स्मार्टवाटर के ब्राण्ड के मूल्यों के बिल्‍कुल अनुरूप हैं। उन्हें अपना ब्राण्ड एम्बेसेडर बनाकर हम रोमांचित हैं और हमें विश्वास है कि वे हमारे उपभोक्ताओं को ऐसी पसंद के लिये प्रेरित करेंगे, जो उनकी बुद्धिमत्ता और परिकल्पना की अभिव्यक्ति हो।’’

अभिनेत्री राधिका आप्टे ने कहा, ‘‘स्मार्टवाटर के ब्राण्ड एम्बेसेडर के तौर पर इस नई यात्रा की शुरूआत से मैं रोमांचित हूँ। स्मार्टवाटर का विशुद्ध स्वाद और बेहतरीन पैकेजिंग मुझे अपने व्यस्त शेड्यूल में संतुलन और ताजगी देते हैं। मुझे ऐसे किरदार निभाना पसंद है, जो मुझे चुनौती देते हैं और रोमांचित करते हैं और स्मार्टवाटर भी लगातार खोजपरक चीजों की तलाश के अनूठे दृष्टिकोण को अपनाता है।’’

इस अवसर पर अभिनेता, निर्माता और उद्यमी राणा दग्गुबाती ने कहा, ‘‘गैजेट्स से लेकर घरों तक दुनिया स्मार्ट हो रही है और अब हमने पानी को भी स्मार्ट बना दिया है। मैं हमेशा खोजपरक उत्पादों के अनुभव की तलाश में रहता हूँ और स्मार्टवाटर भी वही है- स्मार्ट वैपर डिस्टिलैशन प्रोसेस से बना एक खोजपरक पेय। मैं स्मार्टवाटर के साथ इस यात्रा में साथी बनकर उत्‍साहित हूँ।’’

दोनों कलाकार ब्राण्ड के लिये कई कंज्यूमर एक्टिवेशंस, डिजिटल और सोशल मीडिया एंगेजमेन्ट्स से भी जुड़ेंगे। इस कैम्पेन के प्रसार के लिये दोनों कलाकार अपने डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म्स का उपयोग करेंगे। इसके अलावा स्मार्टवाटर इस वर्ष ‘द प्लेटफॉर्म’ सीजन 2 के लिये लैक्मे फैशन वीक के साथ अपने जुड़ाव को जारी रखेगा, यह प्रोग्राम उन युवा और खोजपरक डिजाइनर्स की पहचान और प्रशिक्षण के लिये है, जो फैशन की सीमाओं से परे जाकर नये ‘नियम’ बनाना चाहते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

loading...