loading...

गुरुवार, 28 फ़रवरी 2019

कुम्भ मेला में गिनीज वर्ल्ड रिकार्ड्स हासिल करने वाला पहला ब्रांड बना टू यम्म

अर्ध कुम्भ मेले में 868.83 लीटर तेल से भरे और ‘सुन्दर स्वस्थ्य की कामना’ का प्रतीक विश्व के सबसे विशाल दीये का सोनू सूद ने उदघाटन कर प्रज्ज्वलित किया  

टू यम्म ! भारत में सबसे तेजी से बढ़ रहा स्नैक ब्रांड, आरपी-संजीव गोयनका ग्रुप के एफएमसीजी डिवीजन की कंपनी गिल्ट फ्री इंडस्ट्रीज का ब्रांड है. इस ब्रांड ने सुन्दर स्वास्थ्य के प्रति अपनी वचनबद्धता के प्रतीक स्वरुप सबसे बड़ा दीया स्थापित किया. मुंबई में गिनीज वर्ल्डन रिकॉर्ड्स हासिल करने के बाद, ब्रांड ने कुंभ मेला में रिकॉर्ड के लिए प्रजेंटेशन समारोह का आयोजन किया। इस समारोह में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने सबसे बड़े तेल के दीये को जलाया और अच्छी सेहत के लिए संकल्प लिया। मुंबई, मीरा स्टील्स में निर्मित इस विशाल दीये की ऊंचाई 476.5 एमएम और व्यास 2390.6 एमएम है, जिसे प्रयागराज में अर्ध कुम्भ मेले में स्थापित किया गया है.

सोनू सूद और आरपी-संजीव गोयनका ग्रुप के वाईस प्रेसिडेंट मार्केटिंग (सीएमओ)-एफएमसीजी बिजनेस, श्री अनुपम बोके ने इस भव्य समारोह का उदघाटन किया. यह असाधारण प्रतिष्ठापन 04 मार्च तक प्रदर्शित किया जाएगा और भक्तजनों के लिए इसे देखना एक आजीवन अनुभव होगा. भक्तजनों ने भी सुन्दर स्वास्थ्य के लिए शपथ लेकर इस आयोजन में भाग लिया. अपने नवोन्मेषी, स्वास्थ्यकर पेशकशों के लिए मशहूर टू यम्म! ने हर किसी के लिए बेहतर स्वास्थ्य की कामना का प्रचार करने के इरादे से विश्व का यह सबसे बड़ा दीया स्थापित किया। 

आरपी-एसजी ग्रुप ने अपने एफएमसीजी बिजनेस के जरिए 2017 में स्नैक्स का कारोबार आरम्भ किया था और तब से इसमें आश्चर्यजनक वृद्धि हुयी है. क्विनोवा पफ्स, वेजी स्टिक्स, फॉक्सनट्स, मल्टीग्रेन चिप्स और नया-नया लॉन्च किया गया करारे जैसे विभिन्न प्रकार के उत्पादों की बदौलत यह ब्रांड उपभोक्ताओं के बीच ‘गिल्टलेस बिन्जिंग’ (बेफिक्री के साथ खान-पान) का प्रतीक बन गया है. ब्रांड की इस असाधारण उपलब्धि पर एफएमसीजी बिजनेस के सीईओ, श्री सुहैल समीर ने कहा कि, “टू यम्म! के लिए यह एक और गौरव का पल है। हमारा मानना है कि एफएमसीजी उद्योग अगले 5-10 वर्षों में सबसे बड़े मूल्य निर्माताओं में से एक होगा. हम हमेशा ही उपभोक्ताओं को अधिकतम स्वाद और सर्वोत्तम स्वास्थ्य के स्वाभाविक संतुलन प्रदान करने के लिए अपने उत्पादों में नवाचार पर फोकस करते रहे हैं. अच्छेक स्वास्थ्य का प्रतीक (सबसे बड़े दीये के रूप में) स्थापित करके हमने टू यम्म!  ब्रांड के प्रशंसकों को सर्वश्रेष्ठ प्रदान करने की अपनी वचनबद्धता की पुष्टि की है.  

इस गौरवपूर्ण अवसर पर एफएमसीजी बिजनेस के वाइस प्रेसिडेंट मार्केटिंग (सीएमओ), श्री अनुपम बोके ने कहा कि, “हम खासतौर से दुनिया के सबसे पावन जलसों में से एक में गिनीज वर्ल्डो रिकॉर्ड्स की इस अद्भुत उपलब्धि को हासिल कर वाकई में रोमांचित हैं. इस भव्य और विशाल दीये के माध्यम से हमने हर किसी के लिए अच्छे  स्वास्थ्य की कामना की है. ‘बीईंग हेल्दीस’ (स्वस्थ रहना) हमारे ब्रांड टू यम्म! का आधार है। हमने हमेशा धमाकेदार अंदाज में अपना ब्रांड मैसेज पहुंचाने की कोशिश की है. फिर चाहे यह व्हाई चिप्स विराट (#WhyChipsVirat) कैंपेन की माध्यम से हो या अब इस विशालतम दीये के माध्यम से. कुम्भ में हमें अपने उपभाक्ताओं के काफी करीब होने का अवसर मिलता है और ऐसे में यह धमाकेदार रिकॉर्ड लम्बे समय तक हमारा मुख्य ब्रांड मैसेज बना रहेगा और पूरे देश में सुन्दर स्वास्थ्य का महत्व प्रचारित करता रहेगा. आखिर, स्वास्थ्य ही सबसे बड़ा धन है!”

अपनी भावना व्यक्त करते हुए सोनू सूद ने कहा कि, “स्वस्थ कल के लिए टू यम्म! कैंपेन के समर्थन में यहाँ शामिल होना मेरे लिए सम्मान की बात है. मैं स्वास्थ्यवर्धक आहार लेने का हिमायती और टू यम्म! का जबरदस्त समर्थक हूँ, जिसने  अपने पथ-प्रदर्शक सिद्धांतों और उत्पादों से इस सन्देश को घर-घर पहुंचाया है. यह दीया उस प्रतिबद्धता का प्रमाण है और मैं इस महत्वपूर्ण अवसर का हिस्सा बनकर गर्व का अनुभव कर रहा हूँ. मैं हर किसी से उनके खुद के लिए प्रतिज्ञा करने और और ‘अच्छे  स्वास्थ्य की कामना’ करने की अपील करता हूँ.”

कुम्भ के सभी श्रद्धालुओं के लिए अच्छेू स्वास्थ्य की कामना करने के बाद इस प्रतिष्ठान को अच्छे उद्देश्य के लिए दान कर दिया जाएगा. यह सफल रिकॉर्ड मुल्लेन लिंटास, गोलिनओपिनियन, रैपोर, इनिशिएटिव मीडिया और इंटरैक्टिव ऐवन्यूज की मिली-जुली कोशिशों का नतीजा है. 

इसलिए अगर आप कुम्भ मेले में हैं तो इस आश्चर्यजनक गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड की उपलब्धि का सहभागी बनने का सुनहरा अवसर हाथ से नहीं जाने दें!  

ट्विटर रिलीज

नया रिकॉर्ड : कुम्भ मेला में ‘अच्छेज स्वास्थ्य की कामना’ का प्रतीक सबसे बड़ा तेल का दीया बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद द्वारा प्रज्ज्वलित किया गया. कुम्भ 2019 में गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने वाला पहला ब्रांड बनने के लिए /TooYumm  को बधाई !


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

loading...