loading...

बुधवार, 6 फ़रवरी 2019

प्रमुख फैब्रिक ब्रांड ‘ग्राडो’ ने लक्मे फैशन वीक 2019 में ब्यू ब्रमेल के पुराने विश्वस्तरीय आकर्षण को प्रस्तुत किया

फैशन आइकन ब्यू ब्रमेल से प्रेरित होकर, ग्राडो ने प्रसिद्ध फैशन डिज़ाइनर आशीष एन सोनी के साथ समर/रिजॉर्ट'19 कलेक्शन लॉन्च किया।


मुंबई : अपनी गुणवत्ता के लिए प्रसिद्ध और फैब्रिक एवं परिधान उद्योग के प्रतिष्ठित, जीबीटीएल और ओसीएम घराने के ग्राडो ने लक्मे फैशन समर/रिसॉर्ट’19 में मेन्सवियर के लिए अपने पहले प्रदर्शन के साथ फैशन इंडस्‍ट्री में हलचल मचा दी है। जाने-माने फैशन डिजाइनर, आशीष एन सोनी के सहयोग से, प्रस्‍तुत किया गया कलेक्‍शन ब्यू ब्रमेल के सम्‍मान में की गई एक प्रस्‍तुति थी, जिनको अक्सर ‘द फादर ऑफ मेन्स फैशन’ के रूप में जाना जाता है। इस प्रतिष्ठित एवं प्रभावशाली कार्यक्रम का आयोजन 1 फरवरी की रात, 8 बजे बीकेसी के जियो गार्डन में किया गया था। ग्राडो ने इस अवसर पर उत्‍कृष्‍ट डिजाइनों वाले शानदार प्रॉडक्‍ट्स के माध्यम से फैब्रिक्‍स के एक अनूठे रेंज को पेश किया। 

पहली बार लक्मे फैशन वीक (एलएफडब्‍ल्‍यू) के साथ मिलकर, मेगा टेक्सटाइल ब्रांड ग्राडो, ने ‘न्यू-एज के पुरुषों के लिए तैयार किये गये अपनी नवीनतम डिज़ाइनों के साथ आश्‍चर्यचकित कर दिया। प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर, आशीष एन सोनी के सहयोग के साथ प्रस्‍तुत किये गये ब्रांड की अंदरूनी खासियत स्‍ट्राइप्‍स, चेक्‍स, प्‍लैड्स और सॉलिड्स के विविध प्रयोगों के साथ पूरे कलेक्‍शन में झलक रही थी।

ग्राडो के नवीनतम कलेक्‍शन में मिश्रित ब्‍लेन्‍ड्स के साथ स्‍टाईल और सार्थकता की झलक दिख रही थी। सॉफ्ट कॉटन, जगमगाते पॉली ब्लेंड्स से लेकर रॉयल वूल्‍स और माइक्रो/मैक्रो संरचनाएं तक चर्चा में रहीं। बोल्ड चॉक स्‍ट्राइप्‍स, 'प्रिंस ऑफ वेल्स' चेक्स, विन्‍डो-पेन प्‍लैड्स आकर्षण के केन्‍द्र बने रहे। इसके अलावा, सॉफ्ट पेस्टल्स और चमकीले रंगों वाली अन्‍य प्रस्‍तुतियों की रेंज में मौजूद विविध रंगों की छटा ने लोगों को बांधे रखा।

लक्मे फैशन वीक फैशन की दुनिया में अपने सर्वश्रेष्‍ठ कलेक्‍शंस का प्रदर्शन करने का सबसे प्रमुख मंच है। भारत के सर्वश्रेष्ठ और अग्रणी फैशन डिजाइनर फैशन की दुनिया के सामने अपने आगामी कलेक्‍शन का प्रदर्शन करते हैं। इस साल, एलएफडब्‍ल्‍यू ने अपने समर/रिज़ॉर्ट '19 को प्रतिष्ठित डिजाइनरों, #GenNext और उभरते हुए डिजाइनरों के रोमांचक मिक्‍स के साथ शुरू किया। इस मशहूर समर कलेक्शन में फैशन की दुनिया का सर्वश्रेष्‍ठ उपलब्‍ध है।
कलेक्‍शन में आजकल के दौर और आधुनिक मिजाज के लोगों के लिए तैयार किये गये विभिन्न प्रकार के अवसरों जैसे कि ऑफिस वियर, फॉर्मल, रिज़ॉर्ट वियर, कैजुअल, स्पोर्टी वियर, एथनिक वियर और अन्‍य बहुत तरह के परिधानों की रेंज मौजूद थी। सादे वैनिला डिजाइनों के अलावा, परिधानों में अल्ट्रा-फ्लेयर्ड ट्राउजर, शॉर्ट्स, सिंगल-बटन डबल-ब्रेस्टेड सूट और भी बहुत कुछ शामिल था!

इस अवसर पर, श्री राजेंद्र अग्रवाल, मेंटर, ग्राडो ने कहा कि ​​हम लक्मे फैशन वीक एस/आर ’19 ’में अपने फैशन शो की शुरुआत से खुश हैं। ग्राडो की शुरुआत से ही हमारा प्रयास रहा है कि टेक्सटाइल्‍स और फैशन की दुनिया के लिए लगातार नए-नए प्रयोग किये जायें और उत्‍कृष्‍ट कार्य प्रस्‍तुत किये जायें। इस सोच ने हमें ग्राडो को फैशन फॉरवर्ड ब्रांड के रूप में उपभोक्ता का भरोसा हासिल करने में सक्षम बनाया है। आशीष एन सोनी और उनके शानदार डिजाइन हमारे कलेक्‍शन में खूबसूरती से उभर कर आये हैं,  जो प्रमुख वैश्विक फैशन रुझानों के अनुकूल हैं। हमारे फैब्रिक्‍स वास्तव में विश्व स्तरीय हैं; और फैब्रिक्‍स को आकर्षक पहनावे में बदलने की सोनी की जन्मजात क्षमता के साथ उनका समान रूप से तालमेल बना है। रेंज विविधताओं से भरपूर है और व्‍यापक स्‍तर पर ग्राहकों को पसंद आएगी।

सहयोग के बारे में टिप्पणी करते हुए, फैशन डिज़ाइनर आशीष सोनी ने कहा कि लैक्मे फैशन वीक एस/आर ’19 में ग्राडो के पहले शो के लिए उनके साथ जुड़कर मुझे बहुत खुशी हुई है। मुझे लगता है कि फैब्रिक्‍स बिल्कुल अद्भुत हैं और ड्रेप में कोई खराबी नहीं है। हम सभी अंतिम परिणाम से प्रसन्न हैं। आधुनिक और आज के दौर के अनुसार तैयार किया गया यह कलेक्‍शन, ब्यू ब्रमेल के सम्‍मान में एक खूबसूरत प्रस्‍तुति है, जिन्‍हें बहुत सारे लोग पुरुषों के फैशन का पिता मानते हैं। मैं ग्राडो टीम को उनके निरंतर सहयोग देने और हमारी दोनों टीमों के बीच तालमेल बनाने के लिए धन्यवाद देता हूं। इस एसोसिएशन के लिए उनके साथ काम करने में बहुत खुशी मिली है और मैं फैशन, स्‍टाईल, कम्‍फर्ट और एस्‍थेटिक्‍स के बीच इस तरह की और अधिक सामूहिक एकता के लिए उत्‍सुक हूं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

loading...