loading...

गुरुवार, 28 फ़रवरी 2019

आसुस ने भोपाल में अपने एक्सक्लूसिव स्टोर के 5 सफल वर्षों का जश्न मनाया

भोपाल : टैक्नोलॉजी की दिग्गज कंपनी आसुस इंडिया ने मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में अपने पांच सफल वर्षों का जश्न मनाया। डीबी सिटी मॉल, एमपी नगर स्थित आसुस के एक्सक्लूसिव स्टोर में इसके सभी उत्कृष्ट प्रॉडक्ट्स उपलबध हैं।

कार्यक्रम के बारे में बताते हुए, श्री अर्नोल्ड सु, बिजनेस डेवलपमेंट मैनेजर (पीसी एंड आरओजी), आसुस इंडिया ने कहा कि ष्हम भोपाल में अपने एक्सक्लूसिव स्टोर के 5 बेहद सफल वर्षों को पूरा करने पर रोमांचित हैं। यह उपलब्धि टियर 2 मार्केट्स और उसके आगे के बाजार पर केंद्रित हमारे प्राइम फोकस को दर्शाती है। इनोवेशन से युक्त उपभोक्ता तकनीकी उत्पादों के प्रति हमारी आकांक्षा ने महानगरीय सीमाओं को सफलतापूर्वक पार कर लिया है और नॉन-मेट्रो शहरों और कस्बों के नये दौर के यूजर्स ने हमारे हाई परफॉरमेंस वाले प्रॉडक्ट्स में जोरदार रुचि दिखाई है। आसुस में, हम टियर 2 सेगमेंट में और उसके आगे भी अपने विस्तार को जारी रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जिससे यूजर्स को इन प्रॉडक्ट्स को प्राप्त करने और अनुभव करने में आसानी हो।"

5 वर्ष पूरे करने वाले आसुस एक्सक्लूसिव स्टोर ने दिसंबर, 2019 तक 100 स्टोर खोलकर विभिन्न स्तर के बाजारों में आसुस के विस्तार की योजना को तेज गति प्रदान की है। वर्तमान वित्त वर्ष में, आसुस ने वडोदरा, नई दिल्ली, राजस्थान के इलाके, पश्चिम बंगाल और दक्षिणी राज्यों  में एक्सक्लूसिव स्टोर्स खोले हैं। अभी तक, आसुस ने रिलायंस डिजिटल और क्रोमा जैसे बड़े फॉरमेंट स्टोर्स के अलावा, आसुस एक्सक्लूूसिव स्टोर्स, 6,000 डीलर, 3 आरओजी (रिपब्लिक ऑफ गेमिंग) के माध्यम से पूरे भारत में उपलब्ध है। इसके अलावा, आुसस भारत में शीर्ष ई-कॉमर्स ब्रांड्स के साथ भी सहयोग करके कार्य करता है, ताकि डिजिटल प्रेमी ग्राहकों तक अपने प्रॉडक्टस को आसानी से पहुंचा जा सके।

उत्कृष्ट तकनीकी उपभोक्ता उत्पादों की टियर 2 शहरों और उसके आगे के बाजारों में बढ़ती मांग को देखते हुए, मध्य प्रदेश, आसुस के रणनीतिक स्थलों में से एक है। इन बाजार क्षेत्रों में आधार स्थापित करके आसुस अपने महत्वाकांक्षी और युवा ग्राहकों के करीब पहुंचा है। मध्य प्रदेश के वर्तमान स्टोर यूजर्स को वीवोबुक, जेनबुक, जेनबुक-फ्लिप और रिपब्लिक ऑफ गेमर्स (आरओजी) लैपटॉप सहित आसुस के इनोवेशन युक्त प्रॉडक्ट्स  के अनुभव को संभव बनाते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

loading...