loading...

बुधवार, 9 मार्च 2016

नशे में धुत्त था दूल्हा, दुल्हन ने चेहरे पर पोती कालिख, पहनाई जूतों की माला




बिहार के मधुबनी जिले के जयनगर प्रखंड के पड़वापचहर गांव के मैट्रिक पास रंजीत कुमार कामत की शादी खुटौना नवटोली की इंटर की छात्रा से तय हुई थी। सोमवार रात को वरपक्ष बरात लेकर आया। जयमाला के बाद दूल्हा अपने ममेरे भाई राहुल एवं अन्य दोस्तों के साथ पास के बाजार में शराब पीने चला गया।
दूल्हे ने विवाह मंडप में की बीयर की फरमाइश
दूल्हा और उसके दोस्तों ने जमकर शराब पी और शोरगुल मचाने लगे। गांव के युवकों ने मना किया तो उससे उलझ पड़े। रात में जब दूल्हा ममेरे भाई के साथ विवाह मंडप में पहुंचा तो दोनों नशे में धुत्त थे। दूल्हे ने बीयर की फरमाइश कर दी। यह तमाशा देख विवाह मंडप में बैठी दुल्हन भड़क गई। उसने विवाह करने से मना कर दिया।
शादी में हुए खर्च लौटाने के लिए चल रहा विवाद
अब विवाह में हुए खर्च को लौटाने का विवाद चल रहा है। लड़की पक्ष के लोग लड़के के घरवालों से विवाह से पहले लिए गए नकद, सोना के जेवर और विवाह की तैयारी में हुए खर्च वापस करने की मांग कर रहे हैं। वहीं, वर पक्ष के लोग कह रहे हैं कि पैसा खर्च हो गया है, वह कहां से लौटाएंगे। दोनों पक्ष के लोग समाजिक स्तर पर इस मामले का हल करने की कोशिश कर रहे हैं। बुधवार को इसके लिए पंचायत बैठी थी, लेकिन कोई फैसला नहीं हुआ। गुरुवार को भी पंचायत बुलाई गई है।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

loading...