loading...

गुरुवार, 6 जून 2019

डालमिया लाइफ केयर ने ‘स्वस्थ जीवन, बेहतर जीवन’के लिए उपभोक्ता देखभाल उत्पादों की एक नई रेंज पेश किया

डालमिया लाइफकेयर 'स्वस्थ जीवन, बेहतर जीवन' के अपने आदर्श वाक्य में भरोसा रखते हुए नवाचार, अनुसंधान और ग्राहकों की संतुष्टि रिपोर्ट के साथ कस्टसमर केयर प्रॉडक्ट्सत की एक नई रेंज प्रस्तुतत कर रहा है। कंपनी परंपरागत सोच से अलग हट कर एक समृद्ध प्रॉडक्टट पोर्टफोलियो बना रही है और उत्पादों, सेवाओं और विशेषताओं को वैश्विक मानकों के अनुरूप लाने का प्रयास कर रही है। डालमिया लाइफकेयर की प्रॉडक्टब लाइन भारत के सभी आयु वर्ग के उपभोक्ताओं के साथ-साथ वैश्विक उपभोक्ताओं की मांग को पूरा करती है।

डालमिया लाइफकेयर भारत की सबसे गतिशील, प्रगतिशील और जिम्मेदार कॉर्पोरेट यूनिट के रूप में पहचान बनाने जा रही है।

कंपनी की सोच के बारे में बात करते हुए, श्री सौगत चटर्जी, सीईओ डालमिया लाइफकेयर ने कहा कि “हम डालमिया लाइफकेयर में उपभोक्ता के लिए लाभकारी उत्पादों और सेवाओं की पेशकश करके समाज के वेलनेस इंडेक्सा को बढ़ाने की दिशा में काम कर रहे हैं। हमने व्यापक अनुसंधान और अनुभव के माध्यम से सीखा है और हम मानते हैं कि हमारे प्रॉडक्टे  और व्यवसाय प्रक्रिया इंडस्ट्री  के किसी लीडर के रूप में अनुकरणीय होगी। हम ऐसे प्रॉडक्ट्सट को लाने का भी लगातार प्रयास करेंगे जो लाइफ स्टाईल के दुष्प्रभाव और उपभोक्ता के जीवन से गलत आदतों एवं व्यॉवहारों को समाप्त करेंगे।

हाल के एक सर्वेक्षण में, हमने देखा कि तम्बाकू की वजह से एक वर्ष में लगभग छह मिलियन लोग मरते हैं और इसके कारण हर छह सेकंड में एक व्यक्ति की मृत्यु हो जाती है। उन मौतों में से लगभग पांच मिलियन सीधे तंबाकू के उपयोग का नतीजा हैं, जबकि 600,000 से अधिक लोग सेकेंड हैंड स्मोयकिंग का शिकार होते है।

लोगों की लत की दर और वर्तमान में स्वास्थ्य के खतरों को देखते हुए, हमने सोचा कि ऐसा कुछ बनाना आदर्श होगा जो उपभोक्ताओं को नुकसान नहीं, बल्कि स्वास्थ्य प्रदान करते हुए लोगों केतंबाकू सेवन की इच्छान को शांत करे।

इन आधार पर सोचने और शोध करने के बाद, हम उन लोगों के लिए एक समाधान लेकर आ रहे हैं, जो तम्बाकू की आदत के शिकार हैं।

इसी तरह, डालमिया लाइफकेयर उत्पादों की पूरी रेंज एक विचार और नवाचार के साथ तैयार की गई है जो लोगों के जीवन स्तर को बढ़ाएगी।''

डालमिया लाइफकेयर इस दुनिया को स्वस्थ, हरियाली, स्वच्छ और खुशहाल जगह बनाने के लिए ऐसा प्रॉडक्टक  पोर्टफोलियो लाने का प्रयास कर रहा है जिससे ग्राहकों के जीवन को सकारात्मक रूप से प्रभावित किया जा सके। 

डालमिया लाइफकेयर के उत्पादों की पूरी रेंज समकालीन स्वास्थ्य और स्वच्छता मापदंडों के मानकों के अनुसार अनुसंधान आधारित, परीक्षण की हुई, जांची गई और बनाई गई है। कंपनी ने बेहतरीन उत्पाकद नवाचार, एंड-टू-लाइफ स्टाइल प्रॉडक्टर  रेंज और असाधारण गुणवत्ता के लिए एक बेंचमार्क निर्धारित किया है।

बातचीत के दौरान, डालमिया लाइफकेयर के सीओओ, श्री राजेश त्रिपाठी ने कहा कि डालमिया लाइफकेयर लोगों के जीवन स्तर को बेहतर बनाने के लिए सक्रिय है। कंपनी एकजुटता, सद्भाव और नवीनता की भावना से प्रेरित है, जो न केवल अपने उपभोक्ताओं के जीवन को उन्नत करने की आकांक्षा रखती है, बल्कि प्रोफेशनल्सत के लिए एक अनूठा कार्यस्थल भी प्रदान करती है। डालमिया लाइफकेयर के विविध प्रॉडक्टर पोर्टफोलियो की प्रतिस्पोर्धात्मसक धार अपने अत्याधुनिक अनुसंधान एवं विकास, प्रॉडक्टल  विकास क्षमता, ब्रांड-निर्माण क्षमता, व्यापार की कुशल मार्केटिंग और वितरण नेटवर्क और समर्पित मानव संसाधनों की संस्थागत शक्तियों के आधार पर बनी हुई है।

डालमिया लाइफकेयर, स्वस्थ जीवन, बेहतर जीवन के लिए सभी हितधारकों की अपेक्षाओं पर लगातार खरा उतरने का प्रयास करता है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

loading...