loading...

गुरुवार, 6 जून 2019

पहली बार उठाये गये हरकदम के लिए एक प्लेटिनम एवारा मौजूद है,

‘‘ सीज़न ऑफ लव’’ में प्लेटिनम इवारा के साथ अपने अविस्मरणीय पहले कदम को यादगार बनायें

मुंबई : विवाह एक नई शुरुआत है, और विशेष रूप से दुल्हन के लिए तो बिल्कुल ही नई शुरुआत है, क्योंकि वह अपने जीवन के नए चरण में प्रवेश करने के लिए स्वयं को एक नए माहौल में ढालती है, नए रिश्तों को मजबूती प्रदान करते हुए एक नई यात्रा का आरंभ करती है और कई भूमिकाओं को निभाती है।

एक दुल्हन के लिए, एक तरफ जहां मिली जुली भावनाओं के कई खुशनुमा पल होते हैं, तो वहीं दूसरी तरफ अजनबी माहौल से जुड़ी शंकाएं होती हैं। ये सभी पल उसके नए जीवन की पहली खूबसूरत यादें बन जाते हैं विवाह के बाद घर में पहली सुबह या पहली बार उसे गर्लफ्रेंड के बजाय किसी की पत्नी के रूप में पेश किया जाने का क्षण, या वह क्षण भी जब वह पहली बार अपनी सास को माँ कहकर बुलाती है। और इन सारे पहली बार सामने बाने वाले ‘फस्ट’ की खूबी यह है कि वह दुल्हन उन्हें आते हुए नहीं देख पाती है। ये अविस्मरणीय फस्ट उसके नए परिवार के साथ, और अधिकांश रूप से स्वयं अपने साथ बने उसके रिश्ते को एक नई दिशा का संकेत देते हैं।

#MyFirstEvara पीजीआई इंडिया का नया डिजिटल अभियान है जो नई दुल्हन के जीवन में इन दुर्लभ फस्ट यानी पहली बार उठाये गये कदमों का जश्न  मनाता है। इस अभियान के लिए प्लेटिनम इवारा के सभी बेस्ट सेलिंग ज्वेलरी को क्यूरेट किया गया है, जिसमें डिजाइनर नेकलेस, झुमके और कंगन शामिल हैं, जो इन गर्मजोशी से भरे फस्ट की झलक पेश करते हैं। सौम्यता से परिष्कृत और आधुनिक ग्लैमर के वैश्विक रुझानों से प्रेरित - प्रत्येक ज्वेलरी की डिजाइन ज्यामितीय आकृतियों, नाजुक मेशेज, वर्तमान ट्रेंड वाले लटकनों, कई परतों वाले फ्लोरल्स के कई स्ट्रिंग्स और फैशन फॉरवर्ड डिजाइन के तत्वों का परस्पर मेल है। प्लेटिनम इवारा के अद्वितीय और क्लासिक डिजाइन में  परंपरा के साथ ही आधुनिकता का संतुलन है, जो एक स्त्री की फ्यूजन ड्रेसिंग की भावना को स्पर्श करती है और आज की आधुनिक स्त्री की सच्ची साथी है।

उपलब्धता पूरे भारत में प्रमुख अधिकृत प्लेटिनम खुदरा विक्रेताओं के पास उपलब्ध है।

शुद्धता आश्वासन कार्यक्रम

प्लेटिनम ज्वेालरी की शुद्धता के बारे में उपभोक्ताओं को आश्वस्त करने के उद्देश्य  से, प्लेटिनम गिल्ड इंडिया प्रा.लिमिटेड ने अपनी गुणवत्ता आश्वासन योजना की ऑडिट कराने और निगरानी कराने के लिए ट्रस्ट एवर एश्योरेंस सर्विसेज एलएलपी को नियुक्त किया है। इस योजना के अंतर्गत, भारत में सभी प्रामाणिक प्लैटिनम ज्वेलरी के साथ एक गुणवत्ता आश्वासन कार्ड मिलता है और ज्वेलरी में अंदर पीटी 950 का शुद्धता का निशान लगा होता है। यह ‘बाय बैक’ कार्यक्रम के आश्वासन के रूप में भी कार्य करता है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

loading...