loading...

सोमवार, 21 अक्तूबर 2019

यूनिकेट पर पंजीकरण कराएं एवं रिटेल की नई यात्रा की शुरुआत करें

मध्यप्रदेश के 93000 शॉप कीपर्स यूनिकेट का हिस्सा बनेंगे
रिलायंस समर्थित फाइंड ने यूनिकेट का लॉन्च किया, जो एक डायरेक्ट-टू-रिटेल समाधान है। यह मध्यप्रदेश के रिटेलर्स को ब्रांड की इन्वेंटरी की सीधी पहुंच प्राप्त करने का अवसर देकर अपना व्यवसाय बढ़ाने में मदद कर रहा है। वो किसी भी जगह से और कभी भी अपनी पसंद के कॉन्फिगुरेशन में ब्रांड की इन्वेंटरी खरीद सकेंगे।

‘‘डायरेक्टली फ्रॉम ब्रांड्स’’, ‘‘ओरिज़नल बिल’’ एवं ‘‘एश्योर्ड रिटर्न्स’’ जैसे मुख्य यूएसपी के साथ यूनिकेट अंतिम रिटेलर्स को वृद्धि में मदद करने एवं अपनी टैग लाईन, ‘‘आपकी बढ़ती दुकान’’ पर खरा उतरने के लिए तैयार है। यूनिकेट शॉप कीपर्स को थोक खरीद के लिए एक-एक पीस में खरीद करने की सुविधा देता है, जब कि पारंपरिक होलसेल बाजार में पूरा का पूरा सेट खरीदना पड़ता है।

यूनिकेट के द्वारा फाइंड शॉप कीपर्स को अपनी निशुल्क वेबसाईट एवं ऐप प्रदान करता है, जिनकी बिक्री की सामर्थ्य 50 से ज्यादा ब्रांडों से 50,000 से ज्यादा स्टाईल्स की है। शॉप कीपर्स को अपने ग्राहकों के पसंदीदा ब्रांड के विकल्प न मिल पाने के कारण उनके द्वारा असंतुश्ट होकर शॉप से वापस जाने की षिकायत नहीं रहेगी। यूनिकेट ऐप डाउनलोड करके शॉप कीपर्स अपनी शॉप में कम से कम इन्वेंटरी रख सकते हैं और वो भी सबसे लोकप्रिय ब्रांडों की और फिर इस ब्रांडेड एवं गुणवत्ता युक्त स्टॉक की डिलीवरी अपने ग्राहक के द्वार पर कर सकते हैं।

भारत के 700 बिलियन डॉलर के रिटेल बाजार का लगभग 90 प्रतिशत व्यवसाय ऑफलाईन होता है। यूनिकेट इन शॉप कीपर्स को टेक्नॉलॉजी के समाधान प्रदान करना तथा उन्हें बड़े मॉल्स के रिटेलर्स के समान सेवाएं प्रदान करने में मदद करना चाहता है। इसके द्वारा यूनिकेट का उद्देश्य ग्राहक का अनुभव बेहतर बनाने के अलावा स्टोर की सेल्स बढ़ाना है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

loading...